yatra

Monday, March 1, 2010

foot fetishism

foot fetishishm पर बात पहुँचगई ...समीर को तो मैं जानता हूँ उसे पैर दो वो घुटनों तक तुरंत पहुँच जाता है मैंने अपनी लास्ट पोस्ट मैं पैरों की तारीफ मैं दो चार शब्द लिखे थे ...कुछ written मैं तो कुछ phone पर comment मिले ... britney spears, thomas Hardy, jhon gresim , jo , ....कई नाम हैं गूगेल पर देखें तो कई और नाम मिल जाएँ गे ये सभी foot lover हैं मैं अलग बात कहना चाह रहा था ...yes I. accept I AM too but ..पर मैं ने ये भी कहा था की कुछ पैरों पर लोट जाने का मन करता है ऐसे ही पैर हैं मेरे पिता के । सब से ज्यादा अपने पिता के पैरों को पसंद करता हूँ मैं बहुत बहुत भाग्य शाली मानता हूँ jo मुझे ऐसे पिता का पुत्र बनाया ..उनके पैरों को अक्सर देखता हूँ उनमें मुझे अजीब सी द्रढ़ता देखने को मिलती है jisne hum सभी को simit संसाधनों के बीच खड़ा होना सिखाया व ऐसे पाला की हम अपने जीवन मैं कुछ कर सकें । हमारे dicissions का उन्हों ने सम्मान किया और hum उनके majbut eradon से शक्ति बटोरते रहे । मेरी छोटी बेटी के पैर जब मैं अपने मुह पर रख लेता हूँ तो ऐसा लगता है की उस परमात्मा की तुलिका से अपने चेहरे को रंग रहा हूँ । मेरे भाई के पैर मुझे ऐसे लगे मनो वे मेरा अनुसरण करने को बने हैं पर कहीं वे रास्ता बदल न दें इसका थोडा सा डर है पर मैं बहुत खुश हूँ की इतने बर्षों तक वे मेरे से बंधे मेरे पीछे- पीछे आरहे हैं ॥ मेरी पत्नी के पैर मेरे पीछे पर कभी कभी मुझ से आगे निकलने की चेष्टा करते लगते हैं । मेरी मां के पैर बेहद खुबसूरत है यानी उनकी बनावट बहुत अच्छी है पर उनको लेकर मन मैं कोई भाव नहीं है ...पता नहीं क्यूँ ॥
अब बात foot fetism की ॥ ॥ शारीर का बेहद खुबसूरत भाग मैं foot की बात कर रहा हूँ nee और legs की नहीं .... आदमी पैर छोड़ सब कुछ देख डालता है कभी पैरों से किसी को पढने की कोशिश करो ..उन पर बनावटी हंसी या भाव नहीं आते वे हम को खोल कर रख देते हें. हमारे अन्दर एक तरेह का बनावटी पण है हम सब उनेह छुपाने ली कोशिश करते हें अपनी भेस भूषा अपनी language अपने हाव - भाव से बहुत कुछ छुपा भी लेजाते हें पर jo आपने किसी के भी पैरों को ढंग से देखें तो सब जान पड़ता है कुछ छुप नहीं पाता footwears से भी किसी को पहचाना जा सकता है ... मुझे अच्छे footwears पहनने वाली लडकियां बेहद पसंद हैंऔर अच्छे पैर वाली भी you may call it foot fetishm ..... अगली बार कोशिश करियेगा की पैरों से शुरुआत हो .........मुद्दा अभी खुला है आप आगे कह्सकते हैं .....

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home